अपने लुक से युवाओ का दिंल जीत लेगी TVS Raider125 Bike, 67kmpl माइलेज के साथ 

Spread the love

भारत में अपने लुक और माइलेज से युवाओ का जीत लेगी । टिवियस कम्पनी (TVS Company) की ये बाइक टिवीस राईडर125 (TVS Raider125) बाइक(Bike), 67kmpl माइलेज के साथ देखे कीमत, टिवियस मोटर्स (TVS Motors) अपनी धाकड़ बाइक के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जिसकी सबसे लोकप्रिय बाइक TVS Raider 125 है । जिसे ग्राहकों ने खूब प्यार दिया है वही इस बाइक में जिसमे कई सारे आधुनिक फीचर्स के साथ दमदार इंजन दिया गया है आईये जानते है।

Photo - Social Media
Photo – Social Media

यह भी पढ़े :- वाराणसी : IIT-BHU की छात्रा के साथ गैंगरेप कर गन पॉइंट पर कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार

TVS Raider 125 Bike का स्पोर्टस लुक

TVS Raider 125 bike in The Indian Market With a Price of Rs 1.20 Lakh

TVS Raider 125 के लुक की बात करे तो TVS Raider 125 बाइक दिखने में काफी स्पोर्टी है इसमें प्रीमियम लुक वाला मस्कुलर फ्यूल टैंक दिया गया है वही फ्रंट लुक काफी ज्यादा अट्रेक्टिव दिया हुआ है जो की एक स्पोर्टी बाइक वाला लग्जरी फील देती है इसमें सस्पेंशन सेटअप में एक टेलिस्कोपिक फोर्क अप फ्रंट देखने को मिलते है जो पीछे की तरफ 5-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक के साथ आ जाते है।

TVS Raider 125 बाइक का पॉवरफुल इंजन और शानदार माइलेज

टिवियस राईडर 125 (TVS Raider 125) में मिलने वाले दमदार इंजन की बात करे तो इसमें आपको 124.8cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, थ्री-वाल्व इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 7,500 RPM पर 11.2 BHP की पावर और 6,000 RPM पर 11.2 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस स्पोर्टी लुक बाइक में 5 -स्पीड गियर बॉक्स मिलते है। और वही इस बाइक के शानदार माइलेज की बात करे तो ये बाइक आपको 67 kmpl का शानदार माइलेज देने में सक्षम है।

यह भी पढ़े :- महाराष्ट्र में Covid-19 संक्रमण के 172 नए मामले मिले..

बाइक में कॉल और SMS अलर्ट, नेविगेशन, डिजी लॉकर और एप आधारित काफी सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस फ्यूल टैंक के पास एक चार्जिंग प्वाइंट दिया गया है, जिससे राइडर अपने मोबाइल फोन चार्ज जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है। TVS Raider 125 के डाइमेंशन्स की बात करे तो इसकी हाईट 780 mm है, जिसके चलते 5 फीट लंबाई वाले लोग भी इसे आसानी से चला सकते हैं। व्हीलबेस 1,326 mm है और इसमें 180 mm का ग्राउंड क्लियरेंस मिलता है।

TVS Raider 125 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो Tvs Raider भारतीय बाजारों मे 1.15 लाख रुपये की कीमत मैं उपलब्ध है जो इसे कम बजट रेंज के भीतर बाजारों में उपलब्ध अन्य बाइक की तुलना में काफी बेहतर विकल्प बना रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!