सुलभ रेल यात्रा या शहंशाह के साथ सेल्फी चाहते हैं लोग : राहुल गांधी

Spread the love

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रेलवे स्टेशनों पर आदमकद कटआउट सहित सेल्फी बूथ स्थापित किये जाने को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधा है। शनिवार को राहुल ने पूछा है कि लोग सुलभ रेल यात्रा चाहते हैं या शहंशाह के बुत के साथ तस्वीर। राहुल गांधी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, गरीबों की सवारी भारतीय रेल के हर वर्ग का किराया बढ़ाने सहित बुजुर्गों को मिलने वाली छूट खत्म कर दी गयी, प्लेटफार्म टिकट के दाम बढ़ाए गए और निजीकरण के द्वार खोल दिए गए।

प्रयागराज : पड़ोसी ने की मासूम के साथ खंडहर में कुकर्म की कोशिश, शोर मचाने पर सिर ईंटो से कूंचलकर की हत्या

कांग्रेस नेता ने लिखा, जनता की मेहनत की कमाई से निचोड़ा जा रहा यह पैसा क्या सेल्फी स्टैंड बनाने के लिए था। भारत की जनता को सस्ता गैस सिलेंडर एवं सुलभ रेल यात्रा चाहिये या शहंशाह के बुत के साथ तस्वीर। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कुछ दिन पहले कहा था कि रेलवे स्टेशनों पर मोदी की तस्वीरों के साथ सेल्फी बूथ स्थापित करना करदाताओं के पैसे की बर्बादी है जबकि विपक्षी दलों के शासन वाले राज्य मनरेगा निधि का इंतजार कर रहे हैं।

वाराणसी : IIT-BHU की छात्रा के साथ गैंगरेप कर गन पॉइंट पर कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार

सूचना का अधिकार (RTI) कानून के तहत प्राप्त उत्तर की एक प्रति भी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने साझा की थी, जिसमें मध्य रेलवे के तहत उन स्टेशनों को सूचीबद्ध किया गया है जहां अस्थायी और स्थायी सेल्फी बूथ स्थापित किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!