प्रयागराज : पड़ोसी ने की मासूम के साथ खंडहर में कुकर्म की कोशिश, शोर मचाने पर सिर ईंटो से कूंचलकर की हत्या

Spread the love

प्रयागराज के औद्योगिक थाना क्षेत्र में मासूम की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मासूम की हत्या उसके पड़ोसी किशोर ने ही की थी। किशोर ने मासूम को बहाने से खंडहर में ले गया। जबरन कुकर्म की कोशिश की। शोर मचाने पर और बात खुलने के डर से उसके सिर पर ईंट से कूंचकर कर हत्या कर दी। पुलिस से पूछताछ में किशोर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर देर रात तक की पूछताछ

प्रयागराज की औद्योगिक थाने की पुलिस ने मासूम की हत्या के बाद दो किशोरों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। दोनों से पूछताछ हुई तो उन्होंने बताया कि मासूम ने दोनों को खंडहर में अप्राकृतिक संबंध बनाते देख लिया था। हालांकि दोनों मासूम की हत्या की बात से नकारते रहे। पूछताछ में पुलिस को किशोरों ने बताया कि उन्होंने देर शाम को खंडहर से मासूम के पड़ोसी किशोर को निकलते देखा था। पुलिस ने दोनों से मिले इनपुट के आधार पर तीसरे किशोर को उठाकर पूछताछ शुरू की तो पहले वह पुलिस को इधर-उधर की बात करके घटना से नाकरता रहा। पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

आरोपी ने बाताया करतूत के बारे में लोगों को पता ने चले इसलिए मार डाला

पूछताछ में आरोपी किशोर ने पूरी घटना बयां की। बताया कि मासूम तमीम अपने घर के पास बच्चों के साथ खेल रहा था। उसने उसे बहाने से अपने साथ बुला लिया और खंडहर के पास ले गया। इसके बाद मासूम तमीम को उसने दबोच लिया और अप्राकृतिक दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। तमीम ने इसका विरोध किया और कहा कि वह सबको बता देगा कि तुमने मेरे साथ गंदा काम कर रहे हो। इसके बाद तमीम शोर मचाने लगा। उसे लगा कि वह पकड़ा जाएगा । इस डर से उसने तमीम का नाक और मुंह दबा दिया।

खबरे यह भी पढ़ें…

थोड़ी देर तक तमीम हाथ-पैर मारता रहा लेकिन बाद में 2 मिनट में ही उसका शरीर हरकत करना बंद कर दिया। किशोर ने पुलिस को बताया कि अगर वह तमीम को ऐसे ही छोड़ देगा तो उसकी पोल खुल जाएगी। लोगों को पता चल जाएगा तो उसे घर में बहुत मार पड़ेगी और उसकी बदनामी होगी। इसलिए मैंने ईंट से उसके सिर और चेहरे पर कई वारकर उसको मौत के घाट उतार दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!