आरटीओ कार्यालय में पहुंचने वाले आमजन को परेशानी न हो बेहतर सर्विस मिले : परिवहन आयुक्त

Spread the love
ग्वालियर। 5 फरवरी को भोपाल में कैम्प ऑफिस में परिवहन आयुक्त पदभार ग्रहण करने के बाद सोमवार की सुबह ग्वालियर पहुंचे नवागत परिवहन आयुक्त डी.पी गुप्ता ने परिवहन आयुक्त कार्यालय पहुंचकर कार्यालय का निरीक्षण किया और साथ ही कर्मचारियों से परिचय प्राप्त किया। इसके उपरांत कार्यालय पदस्थ अधिकारियों की बैठक लेते हुए कहा कि आमजन को परेशानी नहीं होना चाहिये जैसे कि वाहनों का रजिस्ट्रेशन, ड्रायविंग लायसेंस और राजस्व संग्रह इनके नम्बर 1 प्रयास होने चाहिये। यह बात विभागीय अधिकारियों के समीक्षा बैठक करने के बाद कहीं है।

पब्लिक सर्विस नम्बर 1 होना चाहिये

परिवहन आयुक्त डीपी गुप्ता ने अपने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये है कि प्रदेशभर के आरटीओ कार्यालय में आने वाली पब्लिक को परेशानी नहीं चाहिये। जैसे कि वाहनों के रजिस्ट्रेशन, ड्रायविंग लायसेंस आसानी बनाये जा सके इसके लिये बेहतर सर्विस मिलनी चाहिये।

कर्मचारियों का वेलफैयर ध्यान रखें

परिवहन आयुक्त डीपी गुप्ता ने कहा है कि परिवहन विभाग में टीम वर्क से करये हो, कार्य करने वाले कर्मचारी और अधिकारी के सेवानिवृत्त होने के बाद पेंशन प्रकरणों समाधान तत्काल किये जाये और अनुकंपा नियुक्ति के संबंधित प्रकरण का निपटारा समयावधि में किया जाये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!