गाजीपुर : BSF जवान को रोककर पुलिस ने तलाशी ली तो उड़े होश

Spread the love

गाजीपुर। सीमा सुरक्षा बल के जवान पाटिल विजय भास्कर को पुलिस ने गुरुवार को 47.5 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार जवान आंध्रप्रदेश में अनंतपुरम के थाना कादालुरु स्थित डी हीरेहाल का रहने वाला है। वर्तमान समय में वह हरियाणा के हिसार में 9 बटालियन अल्फा कंपनी में तैनात है।

नोएडा में दिनदहाड़े व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

वह ओडिशा से तस्करी कर सस्ते दर पर गांजा लाता था और पूर्वांचल व बिहार के विभिन्न इलाकों में ऊंची कीमत पर आपूर्ति करता था। बुधवार की देर रात अभईपुर मोड़ पर वाहनों की चेकिंग के दौरान जमानियां कोतवाली पुलिस ने जवान के एक्सयूवी गाड़ी से 47.5 किलोग्राम गांजा बरामद किया। इन दिनों आरोपित जवान पाटिल विजय भास्कर लंबी छुट्टी पर चल रहा है।

अधिक धन के लालच में कर रहा था तस्करी

अधिक धन कमाने के लालच में वह गांजा की तस्करी करने लगा। पूछताछ में जवान ने बताया कि वह गांजा बिहार बेचने के लिए जा रहा था। अधिक आर्थिक लाभ प्राप्त करने के लालच में गांजा बेचने का कारोबार लंबे समय से कर रहा है।  गुरुवार को पुलिस ने जवान को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज गया।

पुलिस पूछताछ में आरोपित जवान ने बताया

अब तक वह चार बार तस्करी का गांजा चंदौली, गाजीपुर व बलिया में बेच चुका है। बिहार में सबसे अधिक गांजा बेचने की बात स्वीकार की। पुलिस से वह बार-बार माफी की भीख मांगता रहा। पुलिस ने उसका परिचय पत्र, छुट्टी प्रमाण पत्र को कब्जे में ले लिया। उसका बार कोड से स्कैन कर देखा तो उसका पूरा ब्योरा सामने आ गया। बीएसएफ का उसका मोबाइल नंबर वाट्सएप ग्रुप पर भी दिखा। आरोपित बीएसएस जवान पाटिल विजय भास्कर शातिर तस्कर है। इसके बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने का प्रयास किया जा रहा है। स्थानीय स्तर पर जवान के नेटवर्क की भी छानबीन की जा रही है। ओमवीर सिंह, एसपी, गाजीपुर।

आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पति और सास गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!